कौशल गैंग के छ: गुर्गे गिरफ्तार, एक आरोपी उम्रकैद में पैरोल जम्पर (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 02:01 PM (IST)

गुरूग्राम (मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने ऑपरेशन क्लीनअप अभियान के तहत छ: अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन आरोपियों पर हत्या, अवैध वसूली जैसे संगीन जुर्म के आरोप हैं। इन आरोपियों में एक आरोपी उम्रकैद की सजा काट रहा कैदी भी, जो पैरोल जंप करके फरार चल रहा था, जिसपर दिल्ली में एक लाख इनाम भी रखा गया था। आरोपियों का पकडऩे के लिए पुलिस का करीब दो महीने मेहनत करनी पड़ी, जिन्होंने गुरुग्राम, दिल्ली, यूपी, झज्जर और रेवाड़ी में आदि कई जगहों पर वारदातों को अंजाम दिया था।

PunjabKesari, haryana

गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकील ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने कुख्यात कौशल गैंग का पर्दाफाश करते हुए हत्या, अवैध वसूली, लूट, जान से मारने की कोशिश जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम इनका भंडाफोड़ किया, जिसमें टीम के इंस्पेक्टर बिजेंद्र कुमार की अहम भूमिका रही। पकड़े गए आरोपी आतंक जैसा माहौल बनाने की कोशिश करते थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ऑपरेशन क्लीनअप के नाम से अभियान चलाया गया, जिसमें सेक्रेसी के तहत दो महीने की मेहनत के बाद गिरोह पकड़ा गया। इन आरोपियों के नाम-
सुशील मलिंगा, सहारनपुर
सतीश उर्फ पव्वा, गौतमबुद्धनगर
रणबीर सैनी, झज्जर, 5 लाख का इनाम, दिल्ली में एक लाख, उम्रकैद, पैरोल जम्पर
आशु उर्फ हुक्का, पटौदी
गौरव, फरुखनगर
सुमित, फरुखनगर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static