करनाल में जले बिटोड़े से मिला कंकाल, पुलिस व एफएसएल टीम ने जांच के लिए भेजा लैब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 11:27 AM (IST)

घरौंडा : गांव कैमला के पास खेतों में लगे एक बिटोड़े में कंकाल मिला। खेत मालिक को जैसे ही इस बारे पता चला तो उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की व एफ.एस.एल. की टीम के साथ मिलकर साक्ष्य जुटाए।

कैमला निवासी मुकेश ने बताया कि कैमला-बरसत मार्ग पर उसके खेत हैं। खेतों के समीप ही वह बिटोड़ा लगा रहा था जिसका कार्य पिछले 3-4 दिन पहले ही शुरू किया था। सोमवार सुबह जब वह अपने खेत आया तो उसका बिटोड़ा जल चुका था। उसने देखा तो राख में कुछ हड्डियां दिखाई दीं। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आसपास के किसानों से भी बात की। एफ. एस. एल. टीम ने भी मौके पर पहुंचकर राख में पड़े कंकाल को बाहर निकाला।

मुकेश ने बताया कि जिस विटोड़े में कंकाल मिला है उसके साथ एक अन्य बिटोड़ा भी था, वह भी जलकर राख हो गया है। जलते बिटोड़े में मिले कंकाल को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कंकाल किसी पुरुष महिला का या किसी जानवर का इसका डी.एन.ए. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। जले हुए बिटोड़े से अभी हड्डियों के अलावा कोई ऐसा सामान नहीं मिला है जिससे यह पहचान हो सके कि यह कंकाल किसका है। थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस व एफ.एस.एल. साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static