कपड़ों में छिपा जेल में भेजी जा रही थी स्मैक, जेल वार्डन ने ली तलाशी तो पकड़ में आया आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 06:59 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): जेल में बंद अपने एक साथी को स्मैक मुहैया कराए जाने का प्रयास एक युवक का काफी महंगा पड़ गया। तलाशी के दौरान वह पकड़ा गया और अब जेल की सलाखों के पीछे हवा खा रहा है। मामला झज्जर की दुलीना जेल का है। यहां जेल वार्डन की तलाशी के दौरान ही उसे पकड़ लिया गया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसी बारे में झज्जर के डीएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि झज्जर के गांव धौड़ का एक युवक किसी मामले में पिछले कई दिनों से झज्जर की दुलीना जेल में बंद है। उसी के गांव का राहुल नामक एक युवक दुलीना जेल में अपने साथी से मिलने के लिए पहुंचा था। 

उसने जेल प्रबन्धन के सामने जेल में बंद आरोपी को उसके कपड़े दिए जाने का बहाना बनाया। लेकिन राहुल द्वारा दिए गए कपड़ों में शामिल लोवर को जब चैक किया गया तो लोवर में ही जेल वार्डन को स्मैक मिली। उसने उसी समय सूचना देकर पुलिस को बुला लिया और आरोपी को पकड़वा दिया। बाद में पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया। यहां से आरोपी राहुल को चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static