SMO की छुट्टी से गुस्साए मरीज, अस्पताल के मेन गेट को बंद कर लगाया जाम

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 11:49 AM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): नागरिक अस्पताल में एसएमओ के छुट्टी पर होने पर मरीज भड़क गए अौर उन्होंने अस्पताल के मुख्य गेट को बंद करके बाहर जाम लगाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जाम के चलते सड़क पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। जाम की सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर जाम खुलवाया। जाम की सूचना मिलने के बाद सीएमओ फतेहाबाद ने छुट्टी पर गए एसएमओ को फोन कर अल्ट्रासाउंड के लिए कहा जिसके बाद जाम को खोला गया। 
PunjabKesari
बलदेव सिंह ने बताया कि वह अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए आया था लेकिन चिकित्सक के न होने के चलते उनको परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। जिसके चलते उन्होंने जाम लगाया है। 
PunjabKesari
महिला संतोष ने कहा कि पिछले कई दिनों से वह अल्ट्रासाउंड के लिए आ रही है आज नंबर आने की उम्मीद थी तो चिक्तिसक के छुट्टी पर होने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि चिक्तिसक के न आने से अल्ट्रासाउंड बंद है इसलिए जाम लगाया गया है। 
PunjabKesari
एसएमओ डा सतीश गर्ग ने बताया कि वो मानसिक रूप से परेशानी के चलते छुट्टी पर हैं। आज वे अल्ट्रासाउंड कर रहे हैं। भविष्य में जब वे छुट्टी पर होंगे तो भी ऐसी समस्या न हो इसके लिए उन्होंने संगम चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान से बात की है वहां अल्ट्रासाउंड करवा दिए जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static