शादी व काम का झांसा देकर उड़ीसा की महिला को बेचा, वृद्ध व युवक ने कई बार किया दुष्कर्म

2021-06-23T08:29:51.843

हिसार : उड़ीसा की 25 साल की महिला को शादी कराने व काम दिलाने का झांसा देकर बेच दिया गया। फिर एक वृद्ध व एक युवक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। सिविल लाइन पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर फतेहाबाद भेज दी है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि मैं 4 साल से पति से अलग रह रही हूं। मेरे 2 बच्चे हैं। जोकि मेरी बहन के पास उड़ीसा में रहते हैं। मैंने मेरे गांव की पूजा की शादी राजस्थान के अनिल के साथ करवाई थी। मैंने अनिल से फोन पर कोई काम दिलवाने के लिए कहा था। उसने मुझसे कहा था कि आदमपुर आ जाओ।

पीड़िता ने बताया कि मैं अपनी मर्जी से सूरज, चांदनी, अनिल व पूजा के पास आ गई और आदमपुर में 4 दिन रही। वे चारों 15 अप्रैल को मुझे भट्टू में एक बुजुर्ग के पास ले गए। सूरज, चांदनी, अनिल व पूजा ने उस बुजुर्ग से मेरी शादी करवा दी। बुजुर्ग ने मुझे 10 दिन बाद 40 हजार रुपए दिये। मैंने उससे कहा था, मुझे जाने दो। तब उसने कहा था कि मैं तुझे और पैसे दे दूंगा। वह 20 दिन तक लगातार गलत काम करता रहा। उसने मुझे मेरा फोन दे दिया था। तब मैंने मेरे भाई के पास फोन करके बताया था कि अनिल मुझे बेचकर चला गया है। मेरे भाई के फोन करने पर अनिल ने बुजुर्ग के पास फोन किया तो एक ड्राईवर व एक व्यक्ति मुझे भादरा (राजस्थान) ले गए। 

वे मुझे सुनील नामक आदमी के पास छोड़ आए। सुनील मुझे रसलाना गांव में ले गया और मेरे साथ शादी कर ली। उसने मुझे डेढ़ महीने तक रसलाना में रखा और मेरी मर्जी के खिलाफ गलत काम किया। सुनील ने कहा था कि कहीं भागने की कोशिश की तो तुझे जान से मार दूंगा। उसने मेरे साथ मारपीट की थी। मैंने एक दिन मौका पाकर फोन से मेरे भाई के फोन पर सुनील के आधार कार्ड की फोटो भेज दी।  तब मेरे भाई ने उड़ीसा पुलिस के पास जाकर मेरे बारे में बतलाया। उन्होंने सुनील से बात की तो वह कोर्ट में शादी करने के लिए मुझे हिसार ले आया। मैंने शादी करने से मना किया तो एक वकील मुझे पी.जी. में छोड़ गया। सिविल लाइन पुलिस ने इस बारे में केस दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static