छुट्टी पर आए सैनिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी ने बताई ये वजह(video)

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 01:47 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के नीमका गांव के पास साईं कॉलोनी में सेना के जवान ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने के सही कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है लेकिन परिजन शराब न मिलना आत्महत्या का कारण बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा दिया है अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
फरीदाबाद की सोनम से की दूसरी शादी

मूल रूप से गुजरात के रहने वाले सैयद हिदायतुल्ला इन दिनों छत्तीसगढ़ में तैनात था। उसकी दूसरी शादी फरीदाबाद में रहने वाली सोनम के साथ हुई थी। हिदायतुल्लाह की पहली पत्नी और बच्चे गुजरात में ही रहते हैं। करीब 4 साल पहले जब उसकी पोस्टिंग दिल्ली में थी तो उसने फरीदाबाद में रहने वाली सोनम से निकाह कर लिया था।
PunjabKesari
छुट्टी लेकर आया था घर
13 जनवरी को हिदायतुल्ला फौज से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था। गत दोपहर को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी की हिदायतुल्लाह ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के बेटे अभिषेक की माने तो छुट्टी से आने के बाद उसके पिता मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहे थे अौर ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी थी। उन्हें नहीं पता कि उसके पिता ने आत्महत्या क्यों की है। 
PunjabKesari
शराब के लिए हुआ पत्नी से झगड़ा
मृतक की पत्नी सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए बोल रहा था। शराब न देने पर उसके पति ने उसे बाहर जाने के लिए कहा। जिसके बाद वह घर से बाहर चली गई अौर कुछ देर में उसे चिल्लाने की आवाज आई तो उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए झगड़ा कर रहा था। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अौर गुजरात में रहने वाले मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static