ड्यूटी पर सैनिक ने खुद को मारी गोली, खबर सुन पत्नी ने काटी नस, निगला जहर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 02:51 PM (IST)

बवानीखेड़ा(ब्यूरो): प्रदेश में एक वीर जवान के परिवार को गृह कलेश ने उजाड़ कर रख दिया, जहां गुवाहाटी में ड्यूटी के दौरान कस्बा निवासी सीअारपीएफ जवान कमल ने खुद को दो गोलियां मार कर मौत के घाट उतार लिया। वहीं घटना की सूचना मिलते जवान की पत्नी ने अपने हाथ की नस काट ली और जहर निगल लिया, जिसे गंभीर हालात में अस्पताल मनें भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालात नाजूक बनी हुई है। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस को महिला बयान नहीं दे सकी। बयान लेने के बाद ही मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।   

सीआरपीएफ के कमाडेंट ने फोन पर कमल के पिता को सूचना दी कि कमल ने दो गोलियां मारकर खुदकुशी कर ली, जिसकी सूचना पाकर बवानीखेड़ा पहुंचे पिता ने घर पर इस बात की जानकारी दी। जब उन्होंने घर अाकर देखा तो बहू सोनिया ने अपने हाथ की नस काट कर जहरीला पदार्थ खा चुकी थी, जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां नाजूक हालत के चलते उसे भिवानी रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव किरावड़ निवासी सोनिया की शादी फरवरी में बवानीखेड़ा निवासी सीआरपीएफ के जवान कमल के साथ हुई थी। 30 जुलाई को कमल छुट्टी के बाद ड्यूटी पर गया था। शाम 6 बजे तक सैनिक का शव बवानीखेड़ा नहीं पहुंचा था। बवानीखेड़ा थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि महिला के जहरीला पदार्थ निगलने की सूचना मिली है। महिला के बयान लेने के बाद ही पुलिस अागामी कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static