बेटे ने 20 साल बाद लिया मां की हत्या का बदला, 65 साल के बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 04:57 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : जिले के घरोठी गांव में बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एक बेटे ने 20 साल पहले हुई अपनी मां की हत्या का बदला लेने के लिए ये हत्या की है। आरोपी ने बार-बार माँ की हत्या का ग्रामीणों द्वारा ताना देने के चलते ये कदम उठाया। रोहतक जिले के घरोठि गांव में कल 65 वर्षीय सुरजीत नाम के बुजुर्ग के सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के परिवार में ही युवक को गिरफ्तार किया और पुलिस पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा किया। आज पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया। मृतक पर 20 साल पहले आरोपी सुनील की मां की हत्या का आरोप था, जिसकी हत्या कर आरोपी ने अपनी माँ की हत्या का बदला लिया है।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 20 साल पहले उसकी मां की हत्या कर दी गई थी। मृतक बुजुर्ग सुरजीत भी उस हत्याकांड में शामिल था, इसलिए उसने यह हत्या की है। साथ ही यह भी बताया गया कि गांव वाले अक्सर उसकी मां की हत्या का ताना देते थे। इसलिए बर्दाश्त नहीं हुआ तो इस हत्याकांड को अंजाम दिया। गौरतलब है कि कल घरोठि गांव में 65 साल के बुजुर्ग सुरजीत की सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी गई थी। सुरजीत समेत तीन लोगों पर 20 साल पहले एक महिला की हत्या का आरोप था। जिनमें से दो आरोपियों की पहले ही प्राकृतिक मौत हो चुकी है। उनमें से सुरजीत नाम का आरोपी जिंदा था जो भैंसों के तबेले में हर रोज की तरह 10 मार्च को सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा तो सुरजीत की खून से लथपथ लाश चारपाई पर पड़ी थी। पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं लाखनमाजरा थाना के एसएचओ रणवीर सिंह ने बताया कि कल उनके पास बुजुर्ग की हत्या की सूचना आई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। एसएचओ ने बताया कि एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला जिसके आधार पर सुनील नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। जिस ने पूछताछ में बताया कि करीबन 20 साल पहले उसकी मां की हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक सुरजीत समेत तीन लोग थे। दो कि पहले ही मौत हो चुकी है। सुरजीत अपने भैंसों के तबेले में सोया हुआ था तभी सुनील ने लोहे की रॉड से उसकी हत्या कर दी। सुनील ने यह भी बताया कि बार-बार ग्रामीण उसकी मां की हत्या का ताना देते थे, इसलिए बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया। फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन का रिमांड लिया गया है, ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद किया जा सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static