Sonali Murder Case को लेकर कोर्ट में आज होगी सुनवाई, सुखविंदर की जमानत याचिका पर आएगा फैसला

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 08:43 AM (IST)

हिसार: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट मर्डर केस में आज सुखविंदर की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।  सुखविंदर को पहले ड्रग्स केस में जमानत मिल चुकी है। यह सुनवाई गोवा हाईकोर्ट में होगी। मर्डर मामले में उन्होंने जमानत याचिका गोवा हाईकोर्ट में दायर की है। दोनों आरोपियों की बेल सेशन कोर्ट ने 16 फरवरी को खारिज कर दी थी। CBI ने बेल का विरोध किया था और जवाब दायर किया था कि जमानत मिलने पर आरोपी गवाहों को प्रभावित कर सकता है। दूसरी ओर बचाव पक्ष के एडवोकेट सुखवंत सिंह दांगी ने कोर्ट में दलीलें दी कि इस केस में सुखविंदर को झूठा फंसाया गया है। सीबीआई ने अपनी चार्जशीट भी दायर कर दी है। 

22 नवंबर को दाखिल हुई थी चार्जशीट
सोनाली मर्डर केस में सीबीआई ने 22 नवंबर को गोवा की अदालत में सुधीर सांगवान और सुखविंद्र के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी है।  यह चार्जशीट गोवा के मापूसा कोर्ट में फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश की गई। सुधीर और सुखविंदर कोलवेल जेल में है।  दोनों के खिलाफ 2500 पेज की चार्जशीट पेश की गई है। इसमें दोनों के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड है। सीबीआई ने गोवा पुलिस के सभी दस्तावेजों को एग्जामिन भी किया। सोनाली फोगाट का 22-23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर था।

सोनाली के परिवार ने सुधीर और सुखविंदर पर लगाया था आरोप
सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है।  इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है। आरोप था कि उसे जबरन ड्रग्स दिया गया है। दोनों ही ये ड्रग्स खरीदकर लाए थे। सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static