सीएम ने दी बरोदा विधानसभा क्षेत्र के लिए 161 करोड़ की सौगात

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2016 - 08:39 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को सोनीपत जिला की बरोदा विधानसभा की विकास रैली को संबोधित करने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बरोदा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए 161 करोड़ रुपए की घोषणाएं की। मनोहर लाल ने विमुद्रीकरण के जरिए देश में भ्रष्टाचार, काले धन की अर्थव्यवस्था पर बड़ा प्रहार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लौह पुरुष की संज्ञा दी। 

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मोबाइल के जरिए आप ई-वैलेट, पेटीएम या अन्य बैंकिंग संस्थानों के एप के जरिए आसानी से बाजार में खरीददारी कर सकते हैं। दुनिया बदल रही है ऐसे में हमें भी नए तौर तरीके अपनाने होंगे। उन्होंने कहा कि कैशलेस व्यवस्था से आपको सब मालूम हो जाएगा कि किसकी कितनी कमाई है, कौन कितना टैक्स भरता है और किसने चोरी की है। उन्होंने नकदी रहित व्यवस्था को आगे बढ़ाने के लिए नौजवानों के सहयोग का आह्वान भी किया। रूपे कार्ड के जरिए भुगतान करने से तो न तो जेब कटेगी बल्कि कमीशन की व्यवस्था समाप्त होगी और छूट भी मिलेगी।

मुख्यमंत्री ने रैली को संबोधित करने से पहले गांव गंगेसर में करीब 40 लाख रुपए की लागत से बने ठोस एवं तरल कचरा प्रबंधन परियोजना का भी उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री का गोहाना आगमन पर आयोजकों ने पगड़ी बांध कर व शॉल ओढा कर स्वागत किया। रैली में उमड़ी भीड़ से उत्साहित मुख्यमंत्री ने बरोदा के विकास के लिए रिकार्ड तोड़ घोषणाएं की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static