Sonipat: हत्या के बाद नाले में फेंका शव, कपड़े से बंधे मिले हाथ-पैर

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 03:59 PM (IST)

गन्नौर ‍‍‍(कपिल शर्मा): गांव अगवानपुर रोड स्थित गुरुकुल के पास नाले में व्यक्ति का हत्या कर फेंका गया शव बरामद किया गया है। शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है। व्यक्ति के पैर व हाथ रस्सी से बंधे मिले हैं। गुरुकुल के शिक्षक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर बाद एसीपी क्राइम व गन्नौर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस ने शिक्षक के बयान पर हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अगवानपुर स्थित दिव्य धाम गुरुकुल के शिक्षक महेश ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को किसी काम से बाहर जा रहे थे। इस दौरान उन्हें गुरुकुल के पास नाले में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा मिला। मृतक के पैर रस्सी से बंधे हुए थे। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बाहर निकाल कर उसकी पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। एसीपी क्राइम राजपाल सिंह व गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने जांच शुरू की।

नाले में पड़ा होने के कारण शव क्षत-विक्षत हो चुका था। उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सोनीपत भिजवा दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा। फिलहाल पुलिस ने हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static