मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कुख्यात बदमाश, प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई सोनीपत पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 04:40 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कुख्यात बदमाश मोनू ललहेड़ी को सोनीपत जीआरपी पुलिस कई हत्या के मामलों में बुधवार को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। यहां उसे कोर्ट में पेश कर 2 जुलाई तक रिमांड पर लिया गया है। ताकि उससे गहनता से पूछताछ की जा सके। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि सोनीपत के कोर्ट परिसर में 18 मार्च को बदमाश अजय उर्फ बिट्टू बरोणा पर फायरिंग व गांव बरोणा में बदमाश अजय उर्फ बिट्टू के पिता कृष्ण को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतारने के मामले तथा 22 मई को गांव करेवड़ी में सरपंच नरेश हत्या मामले में सोनीपत जीआरपी पुलिस कुख्यात बदमाश मोनू ललहेड़ी को दिल्ली कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। मोनू ललहेड़ी पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट जैसे 3 दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसे दिल्ली पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

इसकी जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि कुख्यात बदमाश मोनू को प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। ताकि इससे 22 मई को सोनीपत के गांव करेवडी के सरपंच नरेश की हत्याकांड में पूछताछ की जा सके। नरेश हत्याकांड की सारी साजिश इसी ने रची थी। इसी ने सभी हमलावरों को हथियार मुहैया करवाए थे। मोनू पर सोनीपत के कोर्ट में हुई गैंगवार और गांव बरोणा में कृष्ण नाम के एक शख्स की हत्या का भी आरोप है।

PunjabKesari, haryana

मोनू सोनीपत में अपनी गैंग तैयार करके दहशत फैलाने का काम कर रहा था। इस पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट जैसे 3 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश को कोर्ट में पेश कर 2 जुलाई तक रिमांड पर लिया गया है। ताकि से गहनता से पूछताछ की जा सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static