बारिश ने खोली KGP की पोल, डिजिटल गैलरी में पानी भरने से उपकरण खराब

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 12:37 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के कुंडली के पास गांव मनाली स्थित केजीपी पर टोल प्लाजा बनाया गया था। वहीं उसी के नीचे एक डिजिटल गैलरी बनाई गई थी जिसका बीती 27 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था। लेकिन बीते कल हुई बारिश ने इसकी पोल खोल दी है। बारिश से डिजिटल गैलरी में दो 2 फुट पानी भर गया है।  जिसके बाद गैलरी में लगे डिजिटल कैमरे व बिजली के उपकरण खराब हो गए हैं। गैलरी की टाइलें भी उखड़ गई अौर इसके ऊपर सड़क में दरार आ गई है। हालांकि अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पानी को निकलवा दिया है।
PunjabKesari
मौके पर पहुंचे अधिकारी हवा सिंह पूनिया ने बताया कि कल बारिश की वजह से पानी भर गया था। इसे निकलवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से ही गैलरी की दीवारों में दरारें आई हैं अौर कुछ उपकरण भी खराब हो गए हैं। फिलहाल पानी निकलवाया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari
इसके बाद एक एक बार फिर भ्रष्टाचार की बू आ रही है क्योंकि अगर सही तरीके से काम किया गया होता तो बारिश के पानी के बाद टाइलें उपकरण और सड़क में दरार न आती। अब देखना यह होगा कि अधिकारी जांच में क्या निकालते हैं और दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static