शहीद कप्तान सिंह व रविन्द्र सिंह के परिवार को एक दिन का वेतन देगी सोनीपत पुलिस

7/1/2020 7:17:58 PM

सोनीपत (पवन राठी): जिले के उपमंडल गोहाना में बीती सोमवार की रात हुई दो पुलिसकर्मियों की हत्या से पूरा प्रदेश में स्तब्ध रह गया था। इस वारदात में खूंखार अपराधियों का शिकार बने एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविन्द्र सिंह के परिवार को अब सांत्वना के रूप में सोनीपत की जिला पुलिस ने अपना एक दिन का वेतन देने का निर्णय लिया है। 
 

 

सोनीपत के पुलिस अधीक्षक की ओर से जारी आदेश में यह कहा गया है कि जिले में पुलिस विभाग के जितने भी कर्मचारी हैं, उनके जून माह के वेतन से एक दिन के वेतन की कटौती कर शहीद परिवारों को दिया जाएगा। आदेशानुसार, इस निर्णय से किसी कर्मचारी को आपत्ति हो तो वह अपनी आपत्ति 2 जुलाई तक दाखिल कर सकता है। यदि कोई आपत्ति दाखिल नहीं करता तो उस कर्मचारी की कटौती के संबंध में सहमति समझी जाएगी।

बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविन्द्र सिंह की शहादत पर ऐलान किया है कि हमलावरों का शिकार हुए पुलिस जवानों को वीरता पुरस्कार सरकार की ओर से दिया जाएगा। खट्टर ने कहा कि वे (पुलिस जवान) वीरता से संघर्ष करते हुए लड़े, इसके लिए उन्हें वीरता पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मृतक पुलिस जवानों के परिजनों को मुआवजा भी दिया जाएगा।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


 

 

 


Shivam

Related News