यमुनानगर में एसपी व डीजीपी ने दिलाई 10 पंच व सरपंच को शपथ, ग्रामीणों को दिया भाईचारे का संदेश

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 03:07 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): जिले के मारवा खुर्द गांव में  नवनिर्वाचित 10 पंच और सरपंच की शपथ डीजीपी पीके अग्रवाल और एसपी मोहित हांडा के नेतृत्व में शपथ दिलवाई गई। इस अवसर पर डीजीपी  ने ग्रामीणों को संदेश देते हुए कहा कि पुरानी बातों को भूल कर भाई चारे के साथ सभी लोग एकजुट होकर गांव का विकास करें। इस दौरान गांव वालों ने पुलिस अधिकारियों को शाल देकर सम्मानित किया।

बता दें कि आज हरियाणा में नवनिर्वाचित पंचायत समिति के सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। यमुनानगर में भी नवनिर्वाचित पंच और सरपंच की शपथ दिलवाई गई। वहीं मीडिया से बात करते हुए डीजीपी पीके अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था और मजबूत और सुदृढ़ बनाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।   उन्होंने कहा कि नशे पर लगाम लगाने के लिए बड़े स्तर पर प्रदेश में नशा तस्करों पर कार्रवाई की गई है और लगातार उनकी दबिश की जा रही है, जिससे नशे पर लगाम लग सके।

उन्होंने पुलिसकर्मियों की कमी के सवाल पर कहा कि जल्द उनकी भर्ती ली जाएगी। पुलिस की भर्ती माननीय उच्च न्यायालय में लंबित है। हमें उम्मीद है कि उस पर जल्द फैसला आएगा। जिसकी नई भर्तियां की जाएगी।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static