ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों के गहने सहित हजारों की नगदी उड़ाई

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 05:20 PM (IST)

इंन्द्री(मेनपाल): गांव गढ़ीबीरबल अड्डे के नजदीक एक ज्वैलर्स की दुकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के रूपये के गहने सहित हजारों रूपये की नकदी लूट ली। दुकान मालिक ने सुबह दुकान पर आकर देखा तो दुकान में सारा समान बिखरा पड़ा था और दुकान से सोने व चांदी के गहने गायब थे। दुकान मालिक ने चोरी की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। एफएसएल की टीम  ने साक्ष्य जुटाएं।

PunjabKesari

दुकान मालिक विकास ने बताया कि,गढीबीरबल में उसकी ज्वैलर्स की दुकान है, रविवार को वह दुकान को बंद करके गया था। दूसरे दिन व सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो उसने पाया कि, दुकान पर सारा सामान बिखरा पड़ा है। विकास ने बताया कि, सोने व चांदी के करीब आठ लाख के गहने घायब हैं, चोर दुकान के ऊपर बने चौबारे का शटर को तोड़कर दुकान में घुसे थे। दुकान से सोने व चांदी के गहने व दस हजार रूपये नकदी चोरी करके ले गये। 

PunjabKesari

दुकानदार विकास का कहना है कि, इस चोरी से उसे बहुत ज्यादा आर्थिक नुकसान हुआ हैं। विकास के पिता ने बताया कि उनके परिवार में शादी की तैयारियां चल रही हैं। शादी के लिए दस तोला सोना दुकान पर जेवरात बनाने के लिए आया हुआ था वह भी चोरी हो गया।

PunjabKesari

वहीं जांच अधिकारी दयानंद ने बताया कि, दुकान से सोने व चांदी के आभूषण चोरी होने की शिकायत आई है, मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस के साथ पहुंची एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाएं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static