हरियाणा में आंधी और तूफान से छाया अंधेरा, बारिश और ओलावृष्टि से जनजीवन प्रभावित

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 06:36 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): रविवार की शाम को हरियाणा के विभिन्न जिलों में मौसम का बिगड़ा मिजाज देखने को मिला। शाम होने से पहले तेज आंधी के कारण घना अंधेरा छाया रहा। अंतत: बारिश के बाद थोड़ा मौसम सुहावना हुआ।

 फरीदाबाद में आंधी और तूफान के कारण शाम से पहले ही घना अंधेरा छा गया। इस दौरान सड़कों पर आवागमन कर रहे वाहनों को लाइट जलाकर चलना पड़ा। इस तरह मौसम में आए अचानक बदलाव से रोड पर दिन में ही बिल्कुल अंधेरी रात हो गई। आंधी और तूफान के बाद हल्की बारिश से मौसम सुहावना हुआ, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं आंधी-तूफान की वजह से कई जगह पर बिजली के खम्भे टूट गए और कुछ जगह पेड़ भी टूटे व लोगों का दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

PunjabKesari

फऱीदाबाद बीके अस्पताल डीसी रेजिडेंस सहित पूरे फरीदाबाद डिस्ट्रिक्ट के अंदर 100 पेड़ों के गिरने की सूचना मिली है। पेड़ों के गिरने से सड़कें जाम हो गई हैं, जिन्हें ट्रैफिक पुलिस रास्ते से पेड़ों को हटाने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

फरीदाबाद सहित जींद, रोहतक में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई हल्की फुल्की ओलावृष्टि का भी असर देखने को मिला। वहीं यमुनानगर के खिजराबाद व सोनीपत के गोहाना में बारिश के साथ ओले भी गिरे। वहीं अंबाला में लगातार दूसरे दिन मौसम ने करवट ली है। आंधी के बाद बारिश शुरू हुई, तेज हवाओं के चलते शहर में बिजली गुल हो गई है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static