बहस का बदला लेने के लिए छात्र पर किया हमला, 4 युवकों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 03:35 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला के नारायणगढ़ में छात्र शिव पर हमला कर 2 युवक फरार हो गए। हमलावर घायल छात्र के पुराने दोस्त ही थे लेकिन कुछ दिनों पहले हुई बहस का बदला लेते हुए युवको ने 11 वीं के छात्र पर हमला कर उसे घायल किया । घायल छात्र का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

अंबाला के नारायणगढ़ में पुराने दोस्तों ने मामूली कहासुनी के बाद अपने  ही दोस्त को निशाना बना बुरी तरह घायल कर दिया और उसे पीजीआई चंडीगढ़ एमरजेंसी में पहुंचा दिया ।  हमला बाइक पर आए 2 बाईक सवारों ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले शिव पर उस वक्त किया जब वो स्कूल से बाहर आया था। छात्र को तेजधार हथियारो से हमला बोल बुरी तरह घायल कर युवक फरार हो गए । घायल छात्र को तुरंत सिविल हस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पर  डाक्टरो ने ने घायल शिवकुमार की नाजुक हालत को देखते हुए छात्र को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया । 

वहीँ थाना प्रभारी गुरमेलसिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए 4 नामजद सहित 7 आरोपियो के खिलाफमामला दर्ज किया गया और पुलिस की टीमें बनाकर धरपकड करते हुए पुलिस ने 2 घंटे के अन्दर आरोपी सुनील राणा उर्फ मित, हिमांशु ,मनप्रीत सिंह उर्फ काला निवासी बनोदी,भानु राणा निवासी बडागढ़ को गिरफ्तार किया गया है और उन्हे अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर उनसे बाईक व तेजधार हथियार बरामद करने है। जांच के दौरान पता चला कि सुनील राणा व घायल शिवकुमार से 11 अप्रैल को किसी बात को लेकर कहासुन हुई थी जिसको लेकर सुनील राणा ने इसे जान से मारने की धमकी दी थी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static