पार्क में मिला बुजुर्ग व्यक्ति का शव, दो घंटे तक GRP व हरियाणा पुलिस इलाके को लेकर करती रही बहस

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 05:56 PM (IST)

रोहतक (दिपक भारद्वाज): वैश्य कॉलेज के साथ रेलवे लाइन के पास बने पार्क में एक बुजुर्ग का शव तो मिला लेकिन हरियाणा पुलिस और जीआरपी के बीच इलाके को लेकर 2 घण्टे तक बहस होती रही। मीडिया को देख जीआरपी ने मामले में कार्यवाही की। दरसल पार्क में एक बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ था और मृतक के मुह से खून निकले हुए थे। शव देख ऐसा लग रहा है दो दिन पहले मौत हुई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन कार्यवाही को लेकर जीआरपी और हरियाणा पुलिस के बीच इलाके को लेकर बहस होती रही।

हरियाणा पुलिस ने खुद ही फोन कर जीआरपी के अधिकारियों को बुलाया मौके पर पहुंचे जीआरपी व हरियाणा पुलिस में 2 घण्टे तक इस बात को लेकर बहस होती रही कि यह इलाका रेलवे के अंतर्गत नहीं आता है। तो वहीं हरियाणा पुलिस ने कहा कि जहां पर डेड बॉडी पड़ी हुई है ये इलाका रेलवे के अंतर्गत आता है इसलिए 2 घंटे तक बहस होती रही।

जिसके बाद मीडिया को देख हरियाणा पुलिस वहां से रफू चक्कर हो गई तो जीआरपी ने कार्रवाई शुरू की। जब जीआरपी अधिकारी से पूछा गया कि इलाके को लेकर बहस होती रही। वहीं जीआरपी अधिकारी सुनील कुमारी ने बताया कि इस बात को लेकर संदेह बना हुआ है कि यह इलाका आखिर किसका है। मृतक की उम्र लगभग 55 से 60 वर्ष है जिसके मुंह से खून आए हुए थे और शव को देखने से लग रहा है की दो दिन पहले बुजुर्ग की मौत हुई है,मौत कैसे हुई है यह अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई में रखवा दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static