सीसीटीवी में कैद हुई सरेआम गुंडागर्दी की खौफनाक तस्वीरें, देखें वीडियो (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 03:53 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): हिसार जिले के हांसी कस्बे में सरेआम गुंडागर्दी की वारदात को अंजाम दिया गया। शहर के तिकोना पार्क के समीप कुछ युवकों ने एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा किया। लोहे की रॉड़ व डंडो से पीटकर दोनों हाथ व पैर तोड़ दिए। वहीं मारपीट की घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। फिलहाल, घायल युवक को गंभीर अवस्था में हिसार रेफर किया गया, मामले में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

PunjabKesari

घटना मंगलवार सुबह की है, जब चारकुतुब निवासी सुमित जो गर्वमेंट पीजी कॉलेज का छात्र है। सुबह वह अपनी बाईक पर सवार होकर कॉलेज जा रहा था और उसके पीछे एक साथी बैठा था। जैसे ही वह तिकोना पार्क के समीप पहुंचा तो दो युवकों ने उसे पकड़कर जबरन बाईक रुकवाई, जिससे वह व उसका साथी बाईक के नीचे गिर गया। सुमित कुछ समझ पाता इतने में दी दोनों युवकों ने डंडों से उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। मारपीट के बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

PunjabKesari

वहीं लोगों ने सुमित को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर अवस्था देखते हुए उसे हिसार रेफर कर दिया गया। मामले में पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन अनफिट होने पर उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए।

PunjabKesari

40 सेकेंड़ पीटा, पास में खड़े लोग देखते रहे
मामले में आई सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि युवक को पीटने वाले दोनों युवक पहले से तैयारी करके आए थे। एक कट्टे में डंडे साथे लेकर आए थे। जैसे ही सुमित को पकड़कर उसे गिराया तो कट्टे से डंडे निकालकर पीटने लगे। सुमित की बाईक पर बैठा साथी भी वहां से फरार हो गया। दोनों युवकों ने सुमित को 40 सेकेंड़ तक बुरी तरह पीटा। पास में खड़े लोग सुमित को पीटता हुआ देखते रहे, कोई बचाने नहीं आया। जब दोनों युवक पीट कर चले गए तो वहां एक दम से भीड़ एकत्रित हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static