आठवीं कक्षा के छात्र से हॉस्टल के टॉयलेट में कुकर्म

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 03:02 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): मुरथल थाना क्षेत्र के गांव स्थित निजी स्कूल के हॉस्टल में दसवीं कक्षा के छात्र ने आठवीं कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म कर दिया। जब छात्र के माता-पिता उससे मिलने आए तो करीब 15 दिन पहले हुए मामले से उन्हें अवगत कराया। पीड़ित छात्र के अभिभावक उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी। हालाकि स्कूल प्रिंसिपल ने इन अारोपों को गलत बताया है। उनका कहना है कि छात्र स्कूल को छोड़ना चाहता था इसलिए एेसा अारोप लगाए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

दिल्ली का रहने वाला 14 वर्षीय किशोर मुरथल थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र है। वह स्कूल के हॉस्टल में ही रहता है। पीड़ित छात्र के माता-पिता उससे हॉस्टल में मिलने आए थे। छात्र ने रोते हुए अपने माता-पिता को बताया कि करीब 15 दिन पहले वह सुबह के समय टॉयलेट में गया था। इसी दौरान हॉस्टल में रह रहा दसवीं कक्षा का एक छात्र भी टॉयलेट में घुस गया और उसे डरा-धमका कर उसके साथ कुकर्म किया। 
PunjabKesari
पीड़ित छात्र के पिता ने दसवीं कक्षा के छात्र के खिलाफ शिकायत दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static