छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर आरोपियों ने किया वायरल, पिता के पास पहुंचने पर हुआ खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 10:20 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): छात्रा से सहकर्मियों द्वारा गैंगरेप किए जाने व उसका वीडियो बनाकर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब छात्रा के गैंगरेप की वीडियो उसके पिता के पास पहुंची। सदर थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, वारदात दिसंबर 2022 की है। एक स्कूल में पढ़ने वाली 17 साल की छात्रा ने बताया कि उसके स्कूल में खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस दौरान स्कूल में दूसरे स्कूल के भी छात्र आए हुए थे। उसमें से दो छात्र उसे बहकाकर ले गए। जबकि एक स्कूल छोड़ चुका छात्र भी उनके साथ हो गया जो उसे सोहना की अरावली में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

 

आरोपियों ने इसका वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी। जिसके डर से छात्रा तीन महीनों तक चुप रही, लेकिन पिछले सप्ताह यह वीडियो वायरल होकर छात्रा के पिता के पास पहुंचा जिसके बाद इस वारदात का खुलासा हुआ और उन्होंने बेटी से पूछा जिसने आपबीती बताई। इसके बाद पिता अपनी बेटी को लेकर सोहना सदर थाने पहुंच गए और शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि तीनों ही आरोपी नाबालिग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static