NTA के खिलाफ छात्र छात्राओं प्रदर्शन, परीक्षा में धांधली के लगाए आरोप, मोहनलाल बड़ौली को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 01:03 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): देश की सबसे बड़ी परीक्षा एजेंसी एन टी ए सवालों के घेरे में है क्योंकि अबकी बार जैसे ही नीट का रिजल्ट घोषित हुआ वैसे ही एमबीबीएस के सपने देखने वाले हजारों की संख्या में छात्र छात्राओं ने एजेंसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और नेशनल टेस्ट एजेंसी पर नीट की परीक्षा में धांधली के साथ-साथ पेपर लीक करवाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। मंगलवार को सोनीपत में सैकडों छात्र छात्राओं ने इस तपती धूप में सड़कों पर उतर कर दोबारा से पेपर करवाने की मांग की और राई से विधायक मोहनलाल बडोली को ज्ञापन सौंपा।

मोहनलाल बडौली को सौंपा ज्ञापन

वहीं ज्ञापन सौंपने वाले छात्र छात्राओं के साथ साथ टीचर्स ने कहा कि नीट की परीक्षा में धांधली हुई है और गुजरात और बिहार के परीक्षा माफियाओं ने 20 से 25 लाख में पेपर लीक करवाए है। जहां जहां पेपर देरी से शुरू हुए वहां वहां छात्र छात्राओं को ज्यादा नंबर दिए गए हैं, हमारी मांग है कि नीट की ये परीक्षा दोबारा हो या पेपर रद्द किया जाए।

PunjabKesari

छात्र छात्राएं अपनी मांगो को लेकर राई से विधायक मोहनलाल बडोली के आवास पर पहुंचे और उन्हें अपनी मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा। जिसके बाद राई से विधायक मोहनलाल बडोली ने भी छात्र छात्राओं को आश्वासन दिया कि ये ज्ञापन वो केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह को भेजा जाएगा और आपकी मांगो पर कुछ निर्णय लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static