फिर पकड़ा गया रिश्वतखोर सब इंस्पेक्टर

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 09:26 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मारपीट के मामले में समझौता कराने के नाम पर 10 हजार रुपए रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को विजिलेंस ब्यूरो ने काबू किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मालीबू टाउन के रहने वाले लवीन खटाना ने विजिलेंस को दी शिकायत में बताया था कि उनका एक झगड़े का केस था जिसमें सब इंस्पेक्टर रोहताश जांच अधिकारी है। वर्तमान में रोहताश सदर थाने में तैनात है। उन्होंने विजिलेंस अधिकारियों काे बताया कि झगड़े के केस में समझौता कराने के नाम पर रोहताश ने उनसे 20 हजार रुपए मांगे थे। इस पर उन्होंने सौदा 10 हजार रुपए में तय किया और इसकी सूचना विजिलेंस टीम को दे दी।

 

इंस्पेक्टर जयपाल ने बताया कि शिकायत मिलते ही टीम गठित कर लवीन खटाना को रुपए देकर मौके पर भेजा गया जहां उसने तय सौदे के मुताबिक सब इंस्पेक्टर रोहताश को दिए गए जिसके बाद उसे विजिलेंस ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके खिलाफ प्रीवेंशन ऑफ क्रप्शन एक्ट की धारा 7 के तहत केस दर्ज कर लिया है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब कोई पुलिस वाला रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया हो, इससे पहले भी विजिलेंस ने रेड करके रिश्वत लेते पुलिसवालों को रंगे हाथ पकड़ा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static