भाजपा सांसद के भांजे का पुलिस से उठा विश्वास, चोरों पर स्वयं रखा 1 लाख का इनाम...कहा-पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 08:50 PM (IST)

उचाना(प्रदीप श्योकंद): हरियाणा में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। सूबे में चोरी, हत्या, किडनैपिंग की खबरें लगातार आ रही हैं। ऐसा लगता है कि आम जनता के साथ-साथ भाजपा से जुड़े लोगों का भी पुलिस से विश्वास उठ चुका है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बाराला के भांजे ने स्वयं चोरो पर एक लाख का इनाम रख दिया है। इनाम का ऐलाब बाराला के भांजे अमित ने अपने फेसबुक पोस्ट में किया है। 

दरअसल 28 जून को सुभाष बराला की बहन के घऱ में चोरी हो गई थी। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर लिया था, लेकिन चोरों का कोई सुराग अभी तक नहीं लग पाया। इसके बाद अमिल ने स्वयं चोरों पर एक लाख का इनाम रख दिया है। यही नहीं अमित ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं। उन्होंने चोरी की रात का सीसीटीवी पुलिस को उपलब्ध करवा दिया है। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।  

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जींद सीआईए स्टाफ अपनी पूरी ताकत से चोरों की तलाश में जुटी हुई है। अमित का कहना है कि उन्होंने उचाना मंडी व अन्य सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। उनमें से कुछ संदिग्ध लोगों की फुटेज पुलिस को दी है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फुटेज शेयर की है। इसके बावजूद भी पुलिस हाथ पर हाथ धऱे बैठी है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static