करीबियों की मौत का सदमा नहीं सह सकी इटली की साध्‍वी, हरियाणा में रह रही क्लौडिया ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 06:07 PM (IST)

करनाल: जिले के गांव उच्चाना स्थित सिक पाथरी माता मंदिर में रह रही इटली की साध्वी की अचानक मौत हो गई। उन्‍हें इटली में कोरोना वायरस से अपने 10 करीबियों की मौत की खबर मिली। इस सदमे को साध्‍वी क्लौडिया काकालरो सहन नहीं कर सकी और थोडी़ देर में उनकी मौत हो गई। इससे गांव और आसपास के क्षेत्र में मातम छा गया।

जानकारी के अनुसार 60 साल की साध्‍वी क्लौडिया ने शनिवार को इटली अपने परिजनों को फोन किया। इस दौरान उन्‍हें पता चला कि कोरोना वायरस से इटली में हालत बेहद खराब है। पता चला कि कोरोना से उनके 10 करीबी लोगों की मौत हो गई है। इससे वह सदमे में आ गईं। उन्‍होंने अचानक फोन काट दिया। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। कुछ ही देर में ही उन्‍हेोंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

काकालरो अपने पति की करीब सात साल पहले मौत के बाद भारत आ गई थीं। वह यहां आकर साध्‍वी बन गईं। इसी दौरान वह करनाल के गांव उच्चाना स्थित सिक पाथरी माता मंदिर पहुंचीं और यहां रहने लगीं। यहां उन्‍होंने मंदिर के महंत मछंदर गिरी से 2017 में शादी कर ली। एक साल बाद महंत मछंदर का भी बीमारी के कारण निधन हो गया।

बताया जा रहा है कि काकालरो के इटली में तीन बेटे हैं, जो शादीशुदा हैं। जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि फिलहाल पता चला है कि कोरोना के कारण अपनों की मौत का सदमा वह सहन नहीं कर पाई, लेकिन सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static