स्प्रे पीकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी व रिश्तेदारों से तंग आकर कर दे रहा हूं जान

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 03:45 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हिसार जिले के हांसी में पत्नी व रिश्तेदारों से तंग आकर लालपुरा रोड़ पर स्थित चद्रपुर ढाणी में एक व्यक्ति ने जहरीला स्प्रे पीकर आत्महत्या कर ली। मृतक की माँ की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी व तीन रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गया है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक की माँ कृष्णा ने कहा कि उसके बेेटे सतपाल व पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा रहता था। बीती रात सतपाल का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ और फिर वह अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद उसके कमरे से चिल्लाने की आवाज आने लगी। कमरे में जाकर देखा तो सतपाल शराब पी रहा था और एक स्प्रे की बोतल भी पास रखी हुई थी। इसके बाद सतपाल नीचे आंगन में आकर सो गया।

कृष्णा ने अपने बयान में कहा कि सतपाल मृत अवस्था में मिला और उसकी जेब में सुसाइड नोट भी था। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। किला बाजार पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्तपाल ले गई। सुसाइड नोट में पत्नी प्रमिला, राजिंद्र, संदीप व सोनू पर आत्महत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static