सुनैना के सियासी पैंतरे अचंभित हिसार भाजपा, अचानक कुलदीप बिश्वोई के घर पहुंच कर सभी को चौकाया

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 03:28 PM (IST)

हिसारः हरियाणा में लोकसभा वोटिंग में सिर्फ एक दिन बाकी है। इस बीच हिसार लोकसभा सीट से इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला के एक सियासी कदम ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी। यही नहीं सुनैना की इस सियासी चाल से हिसार भाजपा भी असहज हो गई है। दरअसल आज सुनैना चौटाला अचानक पार्टी से नाराज बताए जा रहे भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई के घर पहुंच गईं। सुनैना के अचानक बिश्नोई के आवास पर पहुंचने से क्षेत्र में नई चर्चाओं ने जन्म ले लिया। 

PunjabKesari

हालांकि यह मुलकात सियासी नहीं बल्कि शिष्टाचार बताई जा रही है। सुनैना जब कुलदीप बिश्वोई के आवास पर पहुंची तो वह मौजूद थे। सुनैना काफी देर कुलदीप बिश्वोई के आवास पर रहीं, इस दौरान उन्होंने उसके साथ चाय पी। इस दौरान हिसार इनेलो जिला अध्यक्ष जितेंद्र श्योराण भी मौजूद रहे। खास बात यह है कि इससे पहले रणजीत चौटाला भी कुलदीप बिश्नोई के आवास पर गए थे।

बता दें कि हिसार लोकसभा से कुलदीप बिश्नोई भी टिकट के दावेदार माने जा रहे थे। हालांकि पार्टी ने उनकी जगह चौटाला परिवार से रणजीत चौटाला को चुना। इसके बाद से कुलदीप भाजपा से नाराज बताए जा रहे थे। शुरुआती दिनों में वह पार्टी के प्रचार-प्रसार से भी दूर थे। 

गौरतलब है कि हिसार लोकसभा से हरियाणा की चारों प्रमुख पार्टियों ने जाट कैंडिडेट उतारे हैं, इसमें से तीन चौधरी देवी लाल चौटाला के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। भाजपा से रणजीत चौटाला, जेजेपी से नैना चौटाला और इनेलो से सुनैना चौटाला हैं। वहीं कांग्रेस ने जय प्रकाश जेपी को अपना उम्मीदवार बनाया है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static