अंबाला के कैंसर हॉस्पिटल पर बोले सुशील गुप्ता- ‘बिल्डिंग से नहीं बनते अस्पताल’

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 05:42 PM (IST)

करनाल(ब्यूरो): हरियाणा के अंबाला में 72 करोड़ रूपये की लागत से बनाए गए कैंसर अस्पताल को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि बिल्डिंग से हॉस्पिटल नहीं बनता।  हरियाणा में डॉक्टर्स की भयंकर कमी है और प्रदेश सरकार इसके समाधान के लिए कुछ नहीं कर रही।

अंबाला का अटल कैंसर केयर सेंटर गृह मंत्री अनिल विज का ड्रीम प्रोजेक्ट भी कहा जाता है। अंबाला में बने इस कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबाला पहुंचे। इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत हरियाणा के शीर्ष नेता कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस अस्पताल को लेकर जब आप सांसद सुशील गुप्ता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने प्रदेश में डॉक्टरों की कमी को लेकर खट्टर सरकार सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। गुप्ता ने कहा कि अस्पताल बिल्डिंग से नहीं बनते। आज हरियाणा के अधिकतर अस्पताल डॉक्टरों की कमी से जूझ रहे हैं। लेकिन यह दुखद है कि गठबंधन सरकार इस कमी को दूर करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही।

हिस्ट्री शीटर को खट्टर सरकार ने दिया सरंक्षण- गुप्ता

दरअसल सुशील गुप्ता आज करनाल पहुंचे थे, कुरुक्षेत्र में 29 मई को होने वाली आप रैली को कामयाब बनाने के लिए आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा। सांसद गुप्ता ने कहा कि तेजिंदर पाल बग्गा हिस्ट्री शीटर है। ऐसे इंसान को बचाकर खट्टर सरकार ने यह साबित कर दिया कि उनकी सरकार गुंडो को सरंक्षण देती है। वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रदेश का माहौल बिगड़ने के आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी के काम से काफी खुश है। 

हिमाचल विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगने की घटना पर भी बोले

हिमाचल विधानसभा पर खालिस्तान का झंडा लगने की घटना पर उन्होंने कहा कि जो सरकार अपनी  विधानसभा नहीं संभाल सकती वो सरकारें राज्य को क्या संभालेगी। ऐसी सरकार को बदल देना चाहिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static