गठबंधन टूटने पर बोले सुशील गुप्ता,  एक दूसरे को गालियां देकर ली थी वोट अब फिर करेंगे ड्रामा

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 04:48 PM (IST)

कैथल (जयपाल): कुरूक्षेत्र लोक सभा से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के सांझे उम्मीदवार सुशील गुप्ता आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान कैथल की नई अनाज मंडी में पहुंचें ।प्रोग्राम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि उन्होने मनोहर लाल को अपराध और बेरोजगारी के आंकड़े बताए बताने के लिए बोला था।

सुशील गुप्ता ने मुख्यमंत्री नायब सैनी पर बोलते हुए कहा कि जिनकी पत्नी जिला परिषद के चुनाव में भी चौथे नंबर पर रही हो भला इस तरह के लोगों की कैसी लोकप्रियता होगी और कैसा लोकप्रिय मुख्यमंत्री प्रदेश को मिला है। अपने चुनाव प्रचार के दौरान वह कुरुक्षेत्र जिले के तमाम गांव में जा रहे हैं जहां पर लोगों ने उनको बताया कि सांसद बनने के बाद नायब सैनी एक दिन भी उनके गांव में नहीं आए, क्षेत्र से गायब रहे जिसका जवाब आगामी दिनों में जनता उनको देगी ।

दोनों पार्टियों का गठबंधन टूटने पर सुशील गुप्ता ने कहा कि यह सब एक ड्रामेबाजी है, सोची समझी नीति के तहत समझौता हुआ था और सोची समझी नीति के साथ ही समझौता टूटा है। यह सिर्फ वोट काटने का काम करेंगे, परंतु प्रदेश की जनता सब देख चुकी है । काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, अबकी बार वह हांडी डल जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static