रजिस्ट्रियों में लाखों रुपए लेने का आरोप, तहसीलदार को मंत्री ने किया सस्पैंड(video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 11:09 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती):भ्रष्टाचार की शिकायतों का सामना कर रहे रेवाड़ी के तहसीलदार विकास मलिक को उस समय बड़ा झटका लगा जब जिला लोक एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने उन्हें सस्पैंड करने के आदेश जारी कर दिए। उन पर रजिस्ट्रियां करने की एवज में मोटी राशि वसूलने के आरोप लगे थे और इसकी जांच भी चल रही थी। जिस समय तहसीलदार को सस्पैंड करने के आदेश दिए गए, उस समय वे स्वयं बैठक में मौजूद थे। मंत्री ने तहसीलदार के समूचे कार्यकाल में हुई रजिस्ट्रियों की सी.एम. विजीलैंस टीम से जांच करवाने की बात भी कही।
PunjabKesari
 बैठक में शहर के विकास नगर निवासी मुकेश कुमार ने यह गवाही दी कि तहसीलदार ने उससे रजिस्ट्री के डेढ़ लाख रुपए लिए हैं और उसकी 2 रजिस्ट्रियों के 2 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। इस गवाही के साथ ही तहसीलदार के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने का रास्ता साफ हो गया। इस मौके पर सतीश खोला ने भी अपना पक्ष रखा और भ्रष्टाचार के मामले की पूरी जानकारी दी। बैठक में कोसली के विधायक विक्रम सिंह यादव भी मौजूद थे। उन्होंने भी तहसीलदार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सरेआम रिश्वत लेता है और उनकी बात नहीं सुनता। एक-एक रजिस्ट्री के 3-3 लाख रुपए लेता है। भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल ने तहसीलदार विकास मलिक को अपना पक्ष रखने को कहा तो विकास ने हाथ जोड़कर मंत्री से प्रार्थना की कि उन्हें सस्पैंड न किया जाए। वे पहले भी कई बार सस्पैंड हो चुके हैं।
PunjabKesari
 बैठक में 17 परिवाद के अतिरिक्त 38 अन्य लोगों की समस्याओं को भी मंत्री ने सुना तथा उनके निपटान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा प्रवक्ता वीर कुमार यादव, उपायुक्त पंकज, ओमप्रकाश ग्रोवर, चांदनी-चांदना व अमित यादव आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static