नहीं सुधर रहे स्विमिंग पूल संचालक, मासूमों की जान से हो रहा खिलवाड़

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 04:58 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): फरीदाबाद में कुछ स्वीमिंग पूल संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और लोगों की जान का खतरा बड़ा रहे हैं। ताजा मामला फरीदाबाद के सेक्टर 12 से सामने आया है। जहां पर स्विमिंग पूल संचालक नियम और कायदों को ताक पर रखकर प्रशासन की नाक के नीचे स्विमिंग पूल संचालन कर रहा है । यहां आए लोगों के मुताबिक स्विमिंग पूल में डेढ़ सौ लोगों की कैपिसिटी है लेकिन बावजूद उसके स्विमिंग पूल संचालक अपनी मोटी कमाई के लालच में लोगों की जान की परवाह किए बिना कैपेसिटी से ज्यादा लोगों को एक साथ स्विमिंग पूल में एंट्री की परमिशन दे रहा है।

गुड़गांव से आए एक पर्यटक ने बताया कि वह गुड़गांव से फरीदाबाद अपने किसी रिश्तेदार के यहां आए थे गर्मी ज्यादा होने के चलते वह अपनी बेटी को स्विमिंग पूल में नहलाने के लिए लेकर पहुंचे थे लेकिन स्विमिंग पूल में टायल टूटी होने के चलते उनकी बेटी का पैर गंभीर रूप से कट गया। इसके बाद उन्होंने स्विमिंग पूल संचालकों को शिकायत की लेकिन स्विमिंग पूल संचालकों ने उनकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया और काफी देर बाद उनकी बेटी को फर्स्ट एड की मदद मिली ।

वही फरीदाबाद के सेक्टर 9 से अपने बेटे के साथ स्विमिंग पूल में नहाने के लिए पहुंचे जसमीत सिंह ने बताया कि स्विमिंग पूल में कोई भी पर्सनल कोच नहीं था ऐसे में अगर कोई हादसा होता है तो सुरक्षा के लिए इंतजाम नहीं है।

गौतरलब है पल्ला इलाके में हुए स्विमिंग पूल में एक अनाथ बच्चे की मौत हो गई थी। इसके बाद भी स्विमिंग पूल संचालक सुधरने का नाम नहीं ले रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static