पुरानी रंजिश को लेकर जूस पीकर घर लौट रहे युवक पर तलवार और कटार से हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 12:21 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के मॉडल टाऊन इलाके में आज दोपहर कुछ हथियारबंद युवकों ने एक युवक को घेर लिया और उस पर हमला कर दिया। युवक बचने के लिए डाकघर में घुस गया, लेकिन हमलावरों ने वहां भी पीछा करते हुए उस पर तलवार और कटार आदि से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इस घटना के चलते एक बार मौके पर हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। युवक को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं डाकघर में कई जगह खून के निशान देखने को मिले। कबीर बस्ती निवासी राजेश ने बताया कि वह मॉडल टाऊन में जूस पीने आया था और जूस पीकर वापस घर जाने लगा तो 8-10 युवक तलवारें आदि लेकर आ गए और पीछे से हमला कर दिया। वह बचने के लिए डाकखाने में घुसा तो युवक वहां भी उसके पीछे आ गए और उस पर हमला कर दिया।

उसने बताया कि रोहित, दांगी, माथा, अमन, दीपक, बांधा कालू व 4-5 अन्य युवकों ने उस पर हमला किया है। उसका आरोप है कि युवकों से उसकी पुरानी रंजिश है और इससे पहले उस पर अनाज मंडी में भी हमला किया गया था और आज फिर हमला कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static