फतेहाबाद में सड़क किनारे पलटा कच्चे तेल से भरा टैंकर, बाल-बाल बचा चालक, अन्य दो फंसे

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 06:32 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब तक बहुत से लोग इन बढ़ते सड़क हादसों से अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं फतेहाबाद के गांव हांसपुर के पास एक बड़ा हादसा हो गया। जहां कच्चे तेल से भरा एक टैंकर सड़क किनारे पलटा गया। गनीमत ये रही कि हादसे में चालक को बाल-बाल बचा लिया गया। जबकि दो लोग अभी भी टैंकर के अंदर फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास जारी है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में जुटी हुई हैं।

हादसा इतना भयंकर था कि सड़क किनारे लगे पेड़ भी टूट गए और टैंकर का केबिन पूरी तरह पिचक गया। केबिन में फंसे दोनों लोगों को देखना भी मुश्किल हो चुका है। दोनों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि दोनों की अब मौत हो चुकी है। क्योंकि काफी देर से उनका अता-पता नहीं है।

जानकारी के अनुसार मथुरा निवासी करतार सिंह अपने टैंकर में कच्चा तेल लेकर पंजाब की बठिंडा रिफाइनरी के लिए निकला था। फतेहाबाद के गांव बहबलपुर के पास पहुंचकर टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद डायलॉग 112 पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरीके से पेड़ की टहनियों को काटकर चालक को बाहर निकल गया और उसे नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया।

चालक ने बताया कि टैंकर के केबिन में दो और लोग हैं। बाद में पुलिस उनकी तलाश में जुट गई, लेकिन केबिन इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त है कि दोनों को देखना भी मुश्किल हो पा रहा है। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को मौके पर पहुंचा बुलाया गया, ताकि तेल के चलते कोई आग लगने का हादसा ना हो। जिसके बाद दमकल कर्मियों द्वारा वहां पर फॉर्म और केमिकल का छिड़काव करके टैंकर को सीधा करने के लिए फिलहाल क्रेन को बुलाया गया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static