छात्रों को महिला के हवाले छोड़ मास्टर जी करने लगे प्रॉपर्टी डीलिंग, केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 09:53 AM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : अब तक आपने परीक्षा देने के लिए मुन्नाभाई के बारे में सुना होगा, लेकिन अब स्कूल में भी मुन्ना भाई बच्चों को पढ़ाने के लिए आने लगे हैं। शहर के मॉडल संस्कृति स्कूल के मास्टर जी छात्रों को एक महिला के हवाले छोड़कर प्रॉपर्टी डीलिंग में लग गए। यह खेल काफी लंबे समय से चल रहा था जिसका सीएम फ्लाइंग ने भंडाफोड़ किया है। सेक्टर-53 थाना पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले मास्टर जी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि सन सिटी के मॉडल संस्कृति प्राइमरी स्कूल में तैनात जेबीटी अध्यापक विपिन मलिक प्रॉपर्टी डीलिंग के कार्य में लगे हुए हैं जबकि उन्होंने अपने स्तर पर एक महिला को पांचवी कक्षा के बच्चों को पढ़ाने के लिए रखा हुआ है। इस पर टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार सतीश कुमार व जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी शशि बाला, बीईओ शील कुमारी के नेतृत्व में एक सीएम फ्लाइंग की एक टीम गठित की और छापा मारा। 

 

टीम जब मौके पर पहुंची तो पाया कि सोनीपत निवासी मोनिका पांचवी कक्षा के छात्रों को पढ़ा रही थी। महिला से पूछताछ में उसके पास स्कूल में पढ़ाने का कोई नियुक्ति पत्र नहीं मिला। महिला ने बताया कि उसे पांच हजार रुपए प्रति माह पर विपिन मलिक ने स्कूल में लगाया हुआ है। स्कूल इंचार्ज बलविंद्र धारीवाल से  पूछताछ की गई तो उसने बताया कि विपिन मलिक पहले स्कूल में आकर हाजिरी लगा जाता है। बच्चों ने मोनिका द्वारा ही उन्हें काफी लंबे समय से पढ़ाए जाने की बात कही। इस पर पुलिस ने कलस्टर हैड आशा मदान की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static