मां-बेटी के जाल में फंसा टीचर, अश्लील वीडियो बनाकर ठगे 25 लाख, ऐसे रची थी साजिश

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 03:06 PM (IST)

पलवल : पलवल में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां मां-बेटी के जाल में टीचर फंस गया, जिससे दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए ऐंठ लिए। आरोप  यह है कि उसके एक जानकार की बेटी उससे जबरन लिपट गई और उसकी मां ने उसका वीडियो बना लिया।  

थाना प्रभारी कैलाशचंद ने बताया कि पीड़ि शिक्षक ने पुलिस को कहा कि वह सरकारी स्कूल में अध्यापक है। उसी गांव के निवासी सुरेश से उसकी जान पहचान थी। 2019 में सुरेश ने उससे पहाडी गांव निवासी मंगल को देने के लिए 5 हजार रुपए मांगे थे। उसने जब वह पैसे दिए तो वहां पर उसकी बेटी व पत्नी मौजूद थी। उसके कुछ दिनों बाद फिर से सुरेश ने 1200 रुपए मांगें। शिक्षक ने कहा कि वह खेत में रुपए देने पहुंचा तो वहां पर सुरेश, उसकी पत्नी व बेटी मौजूद थे। सुरेश खेत में काम की कहकर आगे चला गया। उसके बाद सुरेश की बेटी जबरन उससे लिपट गई और उसकी मां ने वीडियो बना लिया। इसके करीब एक माह बाद सुरेश व उसकी पत्नी ने उसके पास फोन कर कहा कि 50 हजार रुपए दे दो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ छेडछाड़ का मामला दर्ज करवाएंगे। मामला दर्ज होने की धमकी से वह डर गया और उनको 50 हजार रुपए दे दिए। 

शिक्षक का आरोप है कि दुष्कर्म व छेडछाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देकर 3 साल से रुपए वसूल रहे हैं। अब तक करीब 25 लाख रुपए दे चुका हूं। शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने सुरेश व उसकी पत्नी को काबू कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static