प्रेम प्रसंग के चलते मारा गया था अध्यापक, आरोपी वारदात को देना चाहते हादसे का रूप

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 11:15 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल में प्रेम प्रसंग के चलते बाइक सवार अध्यापक की एक्सयूवी कार से टक्कर मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मृतक अध्यापक की पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या से पहले अध्यापक की रेकी करने वाला आरोपी फिलहाल फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

पलवल जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि मीतरोल गांव निवासी अध्यापक गजेंद्र सिंह 28 सितंबर की सुबह बाइक पर सवार होकर गुदराना गांव अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। उसी दौरान मुंडकटी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर उसे पीछे से तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से अध्यापक गजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी, जिस संबंध में मृतक के भाई भूपराम की शिकायत पर सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया था। 

मृतक के परिजनों ने गजेंद्र की हत्या का शक जाहिर किया और तुमसरा गांव स्थित टोल टैक्स व एक ढ़ाबे की सीसीटीवी फुटैज पैन ड्राईव में पेश की, जिसमें पाया कि सड़क दुर्घटना वाले दिन एक एक्सयूवी कार होडल की तरफ से पलवल की आती है और पलवल वाली साइड को छोड़कर कच्ची पट्टी को पार करते हुए वापस होडल की तरफ खड़ी हो जाती है। जब अध्यापक गजेंद्र सिंह बाइक पर टोल टैक्स को पार करता है तो वही एक्सयूवी कार तेज रफ्तार से गजेंद्र सिंह की बाइक को टक्कर मारकर फरार हो जाती है, जिसके बाद मामले की जांच डिटेक्टिव सैल इंचार्ज विश्व गौरव को दी गई। 

जांच के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दुर्घटना वाले दिन एक्सयूवी कार में मौजूद दो व्यक्ति पलवल-अलीगढ़ मार्ग किठवाड़ी गांव के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास मौजूद है, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें मुंडकटी थाना प्रभारी एसआई प्रीतम सिंह, एसआई चंदन सिंह, सिपाही ओमप्रकाश, अजीत सिंह, राकेश, अमित, प्रदीप व संजय को शामिल कर मौके पर दबिश दी गई और दोनों लोगों को काबू कर लिया गया। 

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम रोहताश पुत्र मोहन सिंह निवासी मीतरोल गांव व दीपक पुत्र दयाराम निवासी श्रीनगर गांव बताया। गहन पूछताछ में आरोपी रोहताश ने बताया कि उसका अध्यापक गजेंद्र के घर पर पिछले चार-पांच वर्ष से आना-जाना था, क्योंकि उसकी (रोहताश) की ससुराल भी मृतक अध्यापक गजेंद्र की पत्नी पुष्पा के गांव कोंडल में है। इसी दौरान पिछले दो-तीन वर्ष से रोहताश के गजेंद्र की पत्नी पुष्पा के साथ अवैध संबंध हो गए। जिस बारे में अध्यापक गजेंद्र सिंह को पता चल गया था और वह अपनी पत्नी पुष्पा के साथ मारपीट करता था, जिसको लेकर पुष्पा ने अपने प्रेमी रोहताश व उसके दोस्त दीपक तथा एक अन्य साथी के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत अपने पति गजेंद्र सिंह की हत्या करा दी। 

इसके बाद आरोपी महिला पुष्पा को पूछताछ के लिए महिला थाने बुलाया गया और उसको भी वहीं से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने महिला सहित तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयोग एक्सयूवी कार को बरामद किया जाएगा। हत्या से पहले अध्यापक गजेंद्र सिंह की रेकी करने वाला व आरोपियों की कार को इशारा करने वाला आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static