खर्च मांगने पर टेम्पो मालिक ने ड्राइवर को भाखड़ा नहर में फेंका

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2018 - 10:45 AM (IST)

समाना(ब्यूरो): माल लेकर दिल्ली गए एक टेम्पो ड्राइवर ने चालान व अन्य खर्चे के लिए टेम्पो मालिक से पैसे मांगने पर मारपीट कर उसे भाखड़ा नहर में फैंकने का आरोप लगाया है। पीड़ित को लोगों द्वारा नहर से तुरंत बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल समाना में दाखिल करवाया गया। अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित घायल ड्राइवर दलजीत सिंह पुत्र पिपल सिंह निवासी गांव शादीपुर ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह माल लोड कर दिल्ली गया तो वहां पुलिस व अन्य खर्चों समेत 10 हजार रुपए खर्च हो गए। 

इस खर्च को अपने टेम्पो मालिक से मांगे जाने पर उसने रविवार को उससे मारपीट की।  सुबह गांव से आकर खर्च हुए पैसों की पुन: मांग करने पर खफा टेम्पो मालिक ने अपने 3-4 अन्य साथियों सहित उससे मारपीट करने उपरांत यूनियन के बराबर से गुजर रही भाखड़ा नहर के चीका पुल से नहर में फैंक दिया।

उसने बताया कि शोर सुनकर एक वर्कशाप मिस्त्री निशान सिंह ने अन्य लोगों की सहायता से उसे भाखड़ा नहर से बाहर निकाल अस्पताल में दाखिल करवाया। पीड़ित 3 बेटियों का पिता है। इस संबंधी टैम्पो मालिक ने आरोपों को नकारते हुए ड्राइवर द्वारा गालियां निकालने का आरोप लगाया। सिटी पुलिस के जांच अधिकारी लाभ सिंह ने बताया कि वह बयान दर्ज कर मामले की जांच करने उपरांत ही कोई कार्रवाई करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static