Sonipat में बेखौफ लुटेरों का आतंक: Petrol Pump के 2 सेल्समैन समेत 3 को मारी गोली, लाखों रुपये की लूटी नकदी

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 09:05 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बदमाशों को प्रदेश से भाग जाने की हिदायत या चेतावनी दे रहे है, लेकिन बदमाश है कि मानते ही नहीं। नायब सिंह सैनी के इस बयान पर अमल भी हरियाणा पुलिस नहीं कर पा रही है, खासकर सोनीपत जिला तो अपराध की राजधानी बनाता हुआ नजर आ रहा है। हम ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बदमाश प्रतिदिन किसी ना किसी वारदात को अंजाम दे रहे है और सोनीपत पुलिस हाथ पर हाथ रखे अन्य किसी वारदात होने का इंतजार करती रहती है। अब सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे-44 गांव नाथूपुर के पास स्थित टीडीआई मॉल के गेट के निकट गर्व पेट्रोल पंप पर दो सेल्समैन व डीजल लेने आए ट्रक चालक को गोली मारकर बदमाश नकदी लूट ले गए।  

PunjabKesari

पेट्रोल पंप से लाखों रुपये की नकदी लूट ले गए बदमाश

जानकारी के मुताबिक सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे-44 पर गांव नाथूपुर स्थित गर्व फिलिंग स्टेशन पर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे कार सवार चार बदमाश पहुंचे। उन्होंने वहां आते ही कई हवाई फायर किए। साथ ही पेट्रोल पंप के दो सेल्समैन व एक ट्रक चालक को गोली मार दी। उन्होंने सेल्समैन प्रदीप के सीने में गोली मारी है। वहीं दूसरे सेल्समैन संजीव के पैर व फिलिंग स्टेशन पर ट्रक में डीजल भरवाने आए चालक कश्मीरी के पैर में गोली मारी है। उसके बाद वह पेट्रोल पंप से लाखों रुपये की नकदी लूट ले गए। 

PunjabKesari

पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान ने पुलिस को दी ये चेतावनी 

बताया जा रहा है कि नकदी तीन से चार लाख रुपये थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तीनों घायलों को पहले कुंडली के निजी अस्पताल व बाद में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस टीम फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। घायलों को ऑटो में अस्पताल ले जाया गया, वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान परमिंदर खत्री ने जिला पुलिस को चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे में इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का सही से ईलाज नहीं हुआ तो कोई भी पेट्रोल पंप नहीं खुलेगा और जब तक नहीं खुलेगा जब तक बदमाश पकड़े नहीं जाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static