हरियाणा पुलिस की नाकामयाबी: थाने से फरार हुआ शातिर अपराधी, फर्जी RC बनाने के मामले में किया था गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 07:20 AM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर):  मंगलवार को सिविल लाइन थाना से धोखाधड़ी मामले में काबू किया गया आरोपी भूपेंद्र उर्फ़ पिंदा निवासी कवारतन थाना से ही फरार हो गया। पुलिस की तीन टीमें आरोपी को ढूंढने में लगी हुई हैं, लेकिन उसका कहीं पर भी पता नहीं चला। मामले में शहर थाना में केस दर्ज करवाया गया है। गांव कवारतन निवासी कश्मीर सिंह की शिकायत अनुसार उसके बेटे दलेर सिंह ने जिला फतेहाबाद निवासी महेंद्र से साल 2010 मॉडल बोलेरो कार खरीदी थी। उस समय दलेर सिंह के नाम गाड़ी के कागजात करवा लिए गए थे। साल 2017 में उसके बेटे दलेर सिंह की मृत्यु हो गई थी। आरोपी भूपेंद्र व राजेंद्र उसे परेशान कर रहे है और उससे बिना किसी कारण के पैसे मांग रहे है। पैसे देने से मना किया तो आरोपियों ने धमकी दी है कि उससे गाड़ी छीनकर ले जाएंगे और उसके स्वजनों को जान से मार देंगे।

आरोपी कहते हैं कि यह गाड़ी उनके नाम हो चुकी है। आरोपियों ने दोबारा से साल 2021 में फतेहाबाद एसडीएम कार्यालय की वाहन पंजीकरण शाखा से गाड़ी का अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी करवा लिया था। उसके बाद उसे कैथल कार्यालय में भी रजिस्टर्ड करवा लिया है। आरोपियों ने दोनों जगहों पर फर्जी कागजात लगाकर ऐसा कार्य किया है। 

PunjabKesari
पुलिस ने इस मामले में कवारतन निवासी भूपेंद्र उर्फ़ पिंदा को गिरफ्तार किया था। जिसको दोपहर बाद कोर्ट में पेश करना था। परंतु आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और एसएचओ सिविल लाइन सहित तीन टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है लेकिन अभी भी आरोपी पुलिस की गिफ्ट से बाहर है। बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाने में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं चल रहे। जिसे यह पता लगाया जा सके कि आरोपी खुद भाग है या किसी कर्मचारी ने उसको भगाने में मदद की है । अपनी किरकरी होती देख फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है। वहीं आरोपी न मिलने के बाद देर साम थाना शहर में सिविल लाइन पुलिस की शिकायत पर आरोपी भूपेंद्र निवासी कवारतन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया गया है।शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बीर सिंह ने बताया कि आरोपी के फरार होने की शिकायत मिली है। केस दर्ज किया जा रहा है। 

PunjabKesari
आरोपी से है जान माल का खतरा: शिकायतकर्ता

वहीं पुलिस की कस्टडी से आरोपी फरार होने पर गांव कवारतन निवासी शिकायतकर्ता कश्मीर सिंह ने कहा कि यह पुलिस की नाकामयाबी है। आखिर किस तरह से एक शातिर अपराधी पुलिस थाने से ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस को जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करना चाहिए क्योंकि उनको आरोपी कोई भी जान माल का नुकसान पहुंचा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static