लोन न चुका पाने पर बैंक ने तीन फैक्टरियां की सील (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 05:19 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राय औद्योगिक क्षेत्र में आज तेलूराम अमरचंद एंड कंपनी राइस मिल द्वारा अलग-अलग बैंकों से करीब 600 करोड़ का लोन ना चुका पाने पर सरकारी अधिकारियों और बैंक अधिकारियों ने तीन फैक्ट्रियों को सील कर दिया। इससे पहले भी इन फैक्टरियों को सील किया जा चुका है। इस बार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी शालिनी शर्मा और राई नायब तहसीलदार हवा सिंह पूनिया ने यह कार्यवाही की है।

PunjabKesari

लोन न चुकाने वालों पर बैंक सख्त हो चुके हैं और कार्रवाई करने के मूड में हैं। इसी के चलते आज राई उद्योगिक क्षेत्र में प्लॉट नंबर 511 जिस पर 46 करोड़ 65 लाख रूपये, प्लॉट नंबर 518 इस पर 39 करोड़ 42 लाख रूपये और प्लॉट नंबर 519 राइस मिल पर करीब 40 करोड़ 65 लाख रूपय का बैंक लोन था।

PunjabKesari

इसके अलावा पीएनबी अधिकारियों ने बताया कि यूनाइटेड फूड प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड पर भी 65 करोड़ का लोन था, जिनके लोन ना चुका पाने पर इन सभी फैक्टरियों को सील कर दिया गया है। बता दें इससे पहले दिल्ली के बैंक अधिकारियों ने 9 कंपनियों को सील किया था। 

PunjabKesari

राई नायब तहसीलदार हवा सिंह पूनिया ने बताया कि सोनीपत डीसी डीसी के दिशा निर्देश अनुसार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी के साथ मिलकर इन फैक्ट्रियों पर कार्यवाही की गई है, इन फैक्ट्रियों ने लोन लेकर किस्त नहीं चुकाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static