दो पक्षो के बीच हुआ खूनी संघर्ष, छोटे बच्चो के बीच हुए मामूली झगड़े ने लिया भंयकर रूप

9/17/2020 5:21:11 PM

सोहना(सतीश): सोहना से सटे मेवात के गाव आटा में बीती रात दो पक्षो के बीच जमकर लाठी, डंडे,ईट, पत्थर व फरसे चले। इस  दोनों पक्षो के एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं झगड़े में लगी चोटों के कारण 2 घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। उपचारधीन कई घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि झगड़ा दो दिन पहले छोटे बच्चो से सुरु हुआ था जिसकी शिकायत भी दोनों पक्षो द्वारा रोजका मेव थाना में दी गई थी।लेकिन बीती देर रात झगड़े ने उस समय बड़ा रूप ले लिया जिस समय एक पक्ष के दो लोग दुकान से घरेलू सामान खरीदने के लिए गए थे तभी दूसरे पक्ष के लोगो ने उन्हें रास्ते मे पकड़ कर उनके साथ मारपीट सुरु कर दी जिसकी जानकारी मिलने के बाद दोनों पक्ष आमने सामने हो गए जो झगड़ा करीब आधे घंटे तक चलता रहा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनों पक्षो का बीच बचाव कराया व घायलों को उपचार के लिए हसपताल में दाखिल कराया गया।फिलहाल गाव में बिगड़ते माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

एक पक्ष के लोगों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले आपस मे खेल रहे छोटे बच्चो का झगड़ा हो गया था, लेकिन दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति ने छोटे बच्चों को झगड़ा करने वाले बच्चों से भी पिटवाया ओर खुद भी पिटा जिसकी शिकायत लेकर जब उनके परिवार के लोगो के पास गए थे वहां पर भी बदतमीजी की गई व मारने की धमकी दी गई।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में भी दे दी, जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने भी अपनी शिकायत पुलिस में दे दी पुलिस ने दोनों पक्षो को अगले दिन थाने में आकर समाधान करने के लिए व समाधान नहीं होने पर कानूनी कार्यवाही करने के लिए बोल दिया लेकिन बीती रात झगड़े ने उस समय बड़ा रूप ले लिया जब एक पक्ष के दो लोग दुकान से घर का समान लेने के लिए गए तो दूसरे पक्ष के लोगो ने उन्हें रास्ते मे पकड़कर पिटा जिसके बाद दोनों पक्षो में जमकर खूनी संघर्ष सुरु हो गया और दोनों तरफ से लाठी,डंडे,ईट,पत्थर व फरसे चलने लगे जिसकी शिकायत गांव के ही किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंच कर झगड़े को शांत कराया।


Isha

Related News