किसान आंदोलन से अटकी एक दूल्हे की सांस, कैसे पहुंच पाएगा दुल्हन लेने

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 05:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक): किसान आंदोलन से एक दूल्हा बड़ा परेशान है। आंदोलन के दौरान बंद पड़े रास्ते के चलते धूमधाम से दुल्हन लाने का सपना साकार होता दिखाई नहीं दे रहा है। दूल्हे के अनुसार लड़की वालों ने 200 के करीब बाराती बुलाए थे, लेकिन ऐन वक्त पर किसान आंदोलन के चलते कम बाराती ले जाने से रिश्तेदारों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है। दूल्हे के साथ साथ परिजनों की भी सांस फूल गई है आखिर लड़की वालों तक कैसे पहुंचा जाए।

PunjabKesari, haryana

करीब छह महीने पहले रोहतक जिले के इंदरगढ़ गांव के रहने वाले पवन कौशिक की शादी फरीदाबाद में एक लड़की से तय हुई। शादी की तारीखों का एलान हुआ, सभी रिश्तेदारों और यार दोस्तों को निमंत्रण भी दिया गया, लेकिन अब किसा आंदोलन से दूल्हे ओर परिजनों की सांस फूल गई। कैसे लड़की वालों तक पहुंचा जा सके, इन सब बातों को लेकर दूल्हा काफी परेशान है। 

PunjabKesari, haryana

दूल्हे पवन का कहना है कि अगर उन्हें मालूम होता कि 8 दिसम्बर को भारत बंद का आह्वान होगा तो वो अपने शुभ मुहूर्त को आगे पीछे कर लेते। पवन का कहना है कि किसान और सरकार के बीच खींचतान ने चिंता बढ़ा दी है, आखिर दुल्हन तक कैसे पहुंचा जाए।

PunjabKesari, haryana

वही परिजनों की भी सांसे फूल गई हैं। दूल्हे के परिजनों कहना है कि आज की शादी है, सभी तैयारियां हो चुकी हैं रिश्तेदार पहुंच चुके हैं और लड़की वालों की तरफ से भी ज्यादा बाराती ले जानी की छूट थी, लेकिन अब सीमित ही बाराती ले जाने होने, जिसके चलते काफी रिश्तेदार नाराज हो चुके हैं। गौरतलब है कि सुबह से ही सभी मुख्यमार्गों को रोका गया है और किसान किसी को भी जाने नहीं दे रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static