पुलिस चौकी के सामने बहन-भाई की युवकों ने की बेरहमी से पिटाई(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 09:44 AM (IST)

 रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): महिला सुरक्षा का दम भरने वाली खट्टर सरकार के राज में महिलाओं पर किस कदर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं। यह बताने के लिए ये तस्वीरें काफी है, जब कुछ युवक एक महिला को बेरहमी से पीटते रहे और तमाशबीन बनी पुलिस यह सारा नजारा देखती रही। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि यह कहना है उस पीड़ित महिला का जो अपना इलाज कराने के लिए आज नागरिक अस्पताल में आई थी।
PunjabKesari
रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में आरामनगर का रहने वाला कृष्ण कुमार अपनी बहन को इलाज कराने के लिए लेकर आया था। कृष्ण की माने तो वह अस्पताल की पार्किंग में अपनी बाइक खड़ी करके पर्ची के पैसे देकर डॉक्टर के पास चला गया। जब वह वापस आया तो पर्ची के पैसों को लेकर उसकी पार्किंग के कारिंदों से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि कारिंदों ने उस पर लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से हमला बोल दिया।
PunjabKesari
मारपीट होती देख बचाव में उतरी कृष्ण की बहन को भी कारिंदों ने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और इतना मारा कि दोनों बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इसके बाद जब पीड़ित भाई बहन अपनी शिकायत लेकर अस्पताल की पुलिस चौकी में पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने भी कोई सुनवाई नहीं की और उलटा उन्हें ही लताड़ते हुए गोकुल गेट पुलिस चौकी जाने को कहा।
PunjabKesari
पीड़िता का कहना है कि जब यहां पर सुरक्षा ही नहीं है तो अस्पताल क्यों बना रखा है। वही इसे लेकर जब स्वास्थ्य अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी सूचना मिली है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो डॉक्टरों की कमेटी बनाकर वह इस पर कार्रवाई करेंगे। जहां तक महिला के साथ मारपीट का सवाल है तो यह सरासर गलत है। इस मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
PunjabKesari
इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पुलिस बजाय इस मामले पर कोई कार्यवाही करने के मामले को ही रफादफा करती दिखाई दी और अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही अमल में नही लाई गई। पीड़िता रक्षा बंधन पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए आई थी। अचानक उसकी छाती में दर्द होने के कारण उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया था।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static