शंकर चौक पर गुड़गांव पुलिस ने किया रूट डायवर्जन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 05:46 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): जाम से निजात दिलाने के लिए गुड़गांव के शंकर चौक पर ट्रैफिक पुलिस ने नया रूट डायवर्जन प्लान लागू किया है। मंगलवार को ट्रायल के तौर पर लागू किया गया प्लान यदि सफल रहता है तो इसे स्थाई तौर पर लागू कर दिया जाएगा। आज किए गए ट्रायल का निरीक्षण करने के लिए डीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र विज सहित अन्य अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

डीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र विज के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस यातायात के सफल व सुगम संचालन के लिए इफ्को चौक से गोल्फ कोर्स रोड पर जाने वाले वाहनों के लिए एंबियंस मॉल के पास बने अंडरपास में सीधा भेजने का ट्रायल शुरू किया था। जो एंबिएंस मॉल के पास बने अंडरपास की क्षमता को देखते हुए कि अंडरपास के रास्ते वाहनों को अधिक समय लगने के कारण आज स्वयं डीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र विज, एसीपी ट्रैफिक (मुख्यालय/हाईवे) सुखबीर सिंह, ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेंद्र, आरएसओ केशिका, जगदीश और राजीव नंदवानी ने मौके का निरीक्षण किया। डीसीपी का कहना है कि लोगों की सहमती से यात्रियों के लिए इफ्को चौक से होकर गोल्फ कोर्स रोड पर जाने वाले वाहनों के लिए एंबिएंस मॉल से पहले यू-टर्न को खोल दिया गया ताकि जो वाहन इफको चौक से होकर गोल्फ कोर्स रोड पर जाएंगे। वे सभी वाहन चालक अंडरपास से न जाकर एंबिएंस मॉल से पहले बने यू टर्न से ही मुड़कर सीधा गोल्फ कोर्स रोड पर जा सके और उनका कीमती समय भी बचाया जा सके।

 

ट्रैफिक पुलिस ने आम जनता को हिदायत है कि इफको चौक से आने वाले वाहन एंबियंस मॉल से पहले बने यू टर्न का ही इस्तेमाल करके सीधा गोल्फ कोर्स रोड पर जाएंगे और एंबियंस मॉल अंडरपास का इस्तेमाल नहीं करेंगे। यह नया ट्रायल आज से शुरू किया गया है। अगर यह ट्रायल कामयाब रहा तो इसे स्थाई तौर पर लागू भी किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static