भरे चौक पर 100kmph की स्पीड से गुजरी कार, सामने जो आया सबको लपेटा, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 03:56 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): नशेडिय़ों पर नशे का सुरुर जब सिर चढ़ जाए तो वह लापरवाह हो जाता है, फिर इसका अंजाम इतना खतरनाक होता है कि यह घातक साबित हो सकता है। इसका एक उदाहरण हरियाणा के जिला यमुनानगर में देखने को मिला। यहां एक शख्स नशे में लगभग 100किमी की गति से भी ज्यादा की रफ्तार से कार चला रहा था और वो भी शहर के ट्रैफिक से भरे चौक पर। जिसका परिणाम यह निकला कि कार ने साईकल, बाइक, एक्टिवा सवार को रौंद डाला और एक खड़ी गाड़ी में जा टकराई। 

PunjabKesari, Haryana

आसपास के दुकानदारों ने बताया कि स्पीड इतनी तेज थी कि बचने का मौका नहीं मिला जिससे 3 लोग कार की चपेट में आ गए। वहीं यह सारा मंजर दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसे देख आप सिहर उठेंगे। दरअसल, घटना यमुनानगर शहर के प्यारा चौक की है, जहां चंद सेकण्ड्स में एक हाई स्पीड कार ने शहर के मुख्य चौक पर लोगों को रौंदते हुए एक खड़ी कार को टक्कर मार दी। यह कार यहीं नहीं रुकी इसके बाद 2 स्कूटी सवार को भी अपना निशाना बनाया। 

PunjabKesari, Haryana

प्रत्यक्षदर्शी बंसीलाल ने बताया कि कार आजाद नगर की तरफ से आई, पहले उसने एक साईकल सवार और साथ खड़ी एक महिला को टक्कर मारी। उसके बाद टेंट वाली दुकान से होती हुई उसके घर के बाहर खड़ी कार को टक्कर मारी। बंसीलाल ने बताया कि कार सवार गाड़ी छोड़ कर वहां से फरार हो गया। गाड़ी में 3 से 4 लोग थे और नशा कर रहे थे। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया और कार को कब्जे में लिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के आसपास से सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ली गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static