लेनदेन को लेकर पिटाई का मामला: अाहत व्यापारी ने सरेबाजार खुद को लगाई आग(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 04:39 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखढ़): झज्जर में पैसों के लेन-देन के चलते पिटाई से अाहत युवक द्वारा तेल छिड़क कर अाग लगाने का मामले सामने अाया है। युवक के आग लगाने की मुख्य वजह व्यापार से सम्बंधित लेनदेन बताया जाता है। युवक को घटना के बाद बुरी तरह से झुलसी हालत में उसी समय झज्जर केे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, लेकिन युवक के करीब 75 प्रतिशत जल जाने की वजह से यहां के चिकित्सकों ने उसे उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया। वहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल में पहुंची,लेकिन युवक के बयान न दिए जाने की स्थिति में न होने के चलते पुलिस बयान नहीं ले पाई।

उधर पुलिस द्वारा इस मामले में सतर्कता बरतते हुए मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान दिलाए जाने की कार्यवाहीं अमल में लाई गई है। जानकारी अनुसार गुरूग्राम के रहना वाला 30 वर्षीय अमित पुत्र हनुमान प्रसाद का शहर गुरूग्राम व अन्य शहरों में आईटीसी इंडियन तम्बाकू कम्पनी का काम है। इसी के चलते उसका यहां चौपटा बाजार में दुकान चलाने वाले तरूण के साथ भी व्यापार सम्बंधित लेनदेन था। अमित के परिजनों की माने तो अमित बुधवार को अपना व्यापार सम्बंधी लेनदेन निपटाने के लिए तरूण के पास आया था। लेकिन आरोप है कि यहां तरूण ने अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अमित की बुरी तरह से पिटाई की। जिससे अमित बुरी तरह से आहत हो गया।
 

जिसके बाद पीड़ित तरूण की दुकान के सामने आया और उसने अपने शरीर पर पैट्रोल छिडक़ कर आग लगा ली। देखते ही देखते अमित का शरीर आग की लपटों से घिर गया। बाद में उसी समय तरूण के पिता अमित को अपनी गाड़ी में डालकर उपचार के लिए यहां एक निजी अस्पताल पहुंचे। मामले की सूचना मिलते ही अमित के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। 
PunjabKesari
हांलाकि इस मामले में अभी पुलिस को कोई भी शिकायत नहीं दी गई है। लेकिन मामले की जांच कर रहे आईओ रविन्द्र का कहना है कि जैसे ही उनके पास मामले की शिकायत आती है तो वह कार्यवाहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static