युवक की हत्या करने का मामला : जिसने घर दी सूचना, वही निकला हत्यारा, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 10:51 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : बिलासपुर थाना क्षेत्र के फतेपुर गांव के नजदीक कलवाड़ी नाका के पास मनोज नाम के युवक की हत्या कर शव को कुएं में डालकर जलाने के मामले में अपराध शाखा मानेसर की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि जिस व्यक्ति ने मनोज के साथ शराब पीने की बात उसके परिजनों को बताई थी, वही निकला।

सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतपात ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब के नशे में पैसों के लेनदेन को लेकर उसका मनोज के साथ झगड़ा हो गया था और इसी को लेकर उसने शराब की बोतल व पत्थर से चोट मारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद शव को नजदीक एक कुएं में डालकर आग के हवाले कर दिया था। एसीपी क्राइम ने बताया कि पिछले 6 फरवरी को बिलासपुर थाना में पथरेड़ी निवासी अनिल कुमार ने शिकायत दी थी।

शिकायत में उन्होंने बताया कि उनका छोटा भाई 30 वर्षीय मनोज कुमार तीन फरवरी को घर से ट्रैक्टर लेकर तावडू फार्मट्रक ऐजन्सी में ट्रैक्टर में काम कराने गया था। उसका ट्रैक्टर ऐजन्सी में खड़ा था और उसका भाई घर नहीं पहुंचा। 6 फरवरी को ताराचंद नाम के व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने मनोज के साथ कलवाडी शराब के ठेके पीछे बैठकर दारु पी थी और वो मनोज को वहीं ठेके के पीछे कलवाडी छोड़कर आए थे। शिकायत पर बिलासपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। 

पुलिस को मिला था मृतक का जूता :- सहायक पुलिस आयुक्त इसी मामले में कार्रवाई करते हुए मानेसर अपराध शाखा की टीम ने कार्रवाई शुरु की और घटनास्थल पर पहुंची। वहां पर पुलिस को मनोज का जूता मिला। जांच करती पुलिस टीम पास के कुएं तक पहुंची और देखा कि कुएं पर खून का निशान है और उसमें एक युवक का जली हुई अवस्था में शव पड़ा है। पुलिस ने कुएं से शव को बाहर निकाला। शव की पहचान मनोज कुमार के रुप में की गई। बाद में पुलिस ने हत्या की धारा भी जोड़ दी। अपराध शाखा मानेसर की टीम ने प्रयास करते हुए मुखबीर की सूचना के आधार पर हत्या के आरोपी को पथरेड़ी जाट से काबू कर लिया। उसकी पहचान ताराचंद उर्फ सेठी के रुप में की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static