रेहड़ी पटरी वालों का खाना छीनकर खा रही साइबर सिटी की भूखी पुलिस (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 09:56 AM (IST)

गुरूग्राम(सतीश कुमार):  साइबर सिटी की स्मार्ट पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। जहां पर पुलिस फुटपात पर चावल सब्ज़ी बेचने वाली एक महिला के दो भगोना सब्ज़ी और एक पतीला सब्ज़ी को जबरन उठाकर चौकी ले गई और शाम को खाली पतीले महिला को वापिस लौटा दिए।
PunjabKesari
सेवा सुरक्षा ओर सहयोग का दम भरने वाली गुरुग्राम की एमजी रोड पुलिस चौकी में तैनात कर्मचारी पर एक महिला ने जबरन खाना उठाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर को एक लिखित शिकायत देकर आरोपी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की माग की है। महिला का आरोप है कि एमजी रोड चौकी इंचार्ज व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने महिला के दो सब्ज़ी के भगोना व एक चावल का भगोना जबरन पीसीआर में रख लिए।  
PunjabKesari
काफी मिन्नतें करने के बाद भी पुलिस कर्मियों ने महिला के भगोने वापिस नही दिए। फिलहाल आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर पीड़िता महिला अन्य रेहड़ी पटरी वालों से सहयोग लेकर डीसी आफिस के सामने धरने पर बैठ गई है।
PunjabKesari
वहीं, जब हमने पुलिस पर लगे इन गंभीर आरोपो को लेकर एमजी रोड पुलिस चौकी इंचार्ज से बात की तो उन्होंने महिला द्वारा लगाए गए आरोपो को नकार दिया। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद अवैध रूप से अतिक्रमण करने वाले लोगों को यहां से हटाया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static