दरिंदे ने खेतों में ले जाकर बच्ची से की घिनौनी करतूत, हालत नाजुक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 02:44 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): देवी के नवरात्रों में जहां पूरा देश कंजिका पूजन कर अपने आप को कृतार्थ करने में लगा हुआ है। वहीं दरिंदों के लिए बेटियां आज भी सिर्फ उनकी हवस मिटाने का साधन मात्र बनी हुई है। इसी के चलते कनीना प्रकरण के बाद रेवाड़ी में एक और सनसनीखेज मामला उस वक्त सामने आया। जब स्कूल से घर लौट रही 7 वर्षीय एक मासूम को एक इंसानी भेड़िए ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।
PunjabKesari
मामला रेवाड़ी जिला के एक गांव का है, जहां मजदूरी करके अपना परिवार चलाने वाले एक प्रवासी मजदूर की 7 वर्षीय बेटी रोज की तरह बीते दिन भी स्कूल गई थी। स्कूल से घर लौटते वक्त पड़ोसी गांव के रहने वाले करीब 35 वर्षीय शख्स ने रास्ते में उसे पकड़ लिया और खेतों में ले गया। जहां उसने मासूम के साथ जबरन दुष्कर्म किया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
लहूलुहान हालत में घर पहुंचने के बाद जब मासूम ने मां को सारी आपबीती बताई तो परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत पीड़ित मासूम को अस्पताल ले जाकर उसका मेडिकल कराया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बाल संरक्षण कमेटी के सदस्य भी अस्पताल पहुंच गए। बहरहाल मासूम अस्पताल में उपचाराधीन है।
PunjabKesari
चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्यों की माने तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित मासूम की मां प्रशासन और सरकार से एक ही गुहार लगा रही है कि उसे सिर्फ न्याय चाहिए। मगर पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। देखना होगा कि पीड़िता को कब तक न्याय मिल पाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static